यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

हिन्दू जागरण मंच का एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश मंत्री संजू बजाज के साथ एसपी सिटी अतुल श्री वास्तव से मिला। | अलीगढ़


Saturday, August 12 2017
आशीष कुमार शर्मा, ब्यूरो प्रमुख अलीगढ

हिन्दू जागरण मंच का एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश मंत्री संजू बजाज के साथ एसपी सिटी अतुल श्री वास्तव से मिला।

रक्षा बन्धन के दिन रेलवे रोड पर हुई घटना के बाद सपा के बेलगाम पूर्व विधायक जमीरुल्लाह द्वारा मुस्लिम समुदाय के लोगों को उकसाकर शहर में अशांति एवं शहर को आग के हवाले करने की कोशिश व् शहर के अमन चैन को पलीता लगाने वाले भड़काऊ भाषण देने के बाद 11 अगस्त को ऊपर कोट पर मुस्लिम समाज के लोगों ने पूर्व नियोजित तरीके से पुलिस पर पथराव एवं गोलियां चलाना शुरू कर दिया और भीड़ बनिया पाड़े की ओर बड़ गई और ऊपर कोट स्थित ग्रामीण बैंक लूटने से बची । इन पुरे प्रकरण को रचने वाले जमीरुल्लाह के खिलाफ हिन्दू जागरण मंच का एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश मंत्री संजू बजाज के साथ एसपी सिटी अतुल श्री वास्तव से मिला। और संजू बजाज ने सपा के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह के खिलाफ 120 बी के तहत षणयंत्र करने की धारा में मुकदमा दर्ज कराने को लेकर तहरीर दी । और कहा कि जमीरुल्लाह द्वारा शहर को आग में झोंकने का कृत्य किया है पहले भी पूर्व विधायक इस तरह के बयान ऊपर कोट कोतवाली में दे चुके हैं ।
जमीरुल्लाह द्वारा छात्र नेता एवं धर्म जागरण संयोजक सौरभ चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के प्रकरण में भी कार्यकर्ताओं में रोष है और मांग की है कि संगठन कार्यकर्ता सौरभ चौधरी के ऊपर लगाया गया फर्जी मुकदमा हटाया जाय और शहर में अशांति फैलाने का षणयंत्र करने वाले सपा के पूर्व विधायक पर तत्काल मुकदमा कर जेल में डाला जाय । यदि 24 घण्टे में मांगे पूरी नही की गई तो हिन्दू जागरण मंच एवं सभी हिन्दू संगठन एकत्रित होकर कप्तान कार्यालय को घेरेंगे।
इस मौके पर संजीव वार्ष्णेय अमर कुमार अर्जुन सिंह संजय भीलवारा कपिल गुप्ता विनय वार्ष्णेय सौरभ सिंह लिवेश सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

 

नवीन समाचार व लेख

हिन्दू जागरण मंच का एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश मंत्री संजू बजाज के साथ एसपी सिटी अतुल श्री वास्तव से मिला।

अलीगढ। श्री वार्ष्णेय महाविधालय के छात्रनेता और छात्रो ने विधि छात्र रामू पंडित की अध्यक्षता में कालेज परिसर में बैठक की

फ़िरोज़ाबाद-एसएसपीअजय कुमार पांडेय ने आज पुलिस लाइन सभागार में क्राइम मीटिंग ली जिसमें दो थाना प्रभारियों सहित कई पुलिस कर्मी किए सम्मानित।

अलीगढ़,ऊपरकोट क्षेत्र में पुलिस पर पथराव करने वाले छः युवक गिरफ्तार।

बांधुर बुजुर्ग में युवक ने फांसी लगाकर दी जान