यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

हिन्दू जागरण मंच का एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश मंत्री संजू बजाज के साथ एसपी सिटी अतुल श्री वास्तव से मिला। | अलीगढ़


Saturday, August 12 2017
आशीष कुमार शर्मा, ब्यूरो प्रमुख अलीगढ

हिन्दू जागरण मंच का एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश मंत्री संजू बजाज के साथ एसपी सिटी अतुल श्री वास्तव से मिला।

रक्षा बन्धन के दिन रेलवे रोड पर हुई घटना के बाद सपा के बेलगाम पूर्व विधायक जमीरुल्लाह द्वारा मुस्लिम समुदाय के लोगों को उकसाकर शहर में अशांति एवं शहर को आग के हवाले करने की कोशिश व् शहर के अमन चैन को पलीता लगाने वाले भड़काऊ भाषण देने के बाद 11 अगस्त को ऊपर कोट पर मुस्लिम समाज के लोगों ने पूर्व नियोजित तरीके से पुलिस पर पथराव एवं गोलियां चलाना शुरू कर दिया और भीड़ बनिया पाड़े की ओर बड़ गई और ऊपर कोट स्थित ग्रामीण बैंक लूटने से बची । इन पुरे प्रकरण को रचने वाले जमीरुल्लाह के खिलाफ हिन्दू जागरण मंच का एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश मंत्री संजू बजाज के साथ एसपी सिटी अतुल श्री वास्तव से मिला। और संजू बजाज ने सपा के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह के खिलाफ 120 बी के तहत षणयंत्र करने की धारा में मुकदमा दर्ज कराने को लेकर तहरीर दी । और कहा कि जमीरुल्लाह द्वारा शहर को आग में झोंकने का कृत्य किया है पहले भी पूर्व विधायक इस तरह के बयान ऊपर कोट कोतवाली में दे चुके हैं ।
जमीरुल्लाह द्वारा छात्र नेता एवं धर्म जागरण संयोजक सौरभ चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के प्रकरण में भी कार्यकर्ताओं में रोष है और मांग की है कि संगठन कार्यकर्ता सौरभ चौधरी के ऊपर लगाया गया फर्जी मुकदमा हटाया जाय और शहर में अशांति फैलाने का षणयंत्र करने वाले सपा के पूर्व विधायक पर तत्काल मुकदमा कर जेल में डाला जाय । यदि 24 घण्टे में मांगे पूरी नही की गई तो हिन्दू जागरण मंच एवं सभी हिन्दू संगठन एकत्रित होकर कप्तान कार्यालय को घेरेंगे।
इस मौके पर संजीव वार्ष्णेय अमर कुमार अर्जुन सिंह संजय भीलवारा कपिल गुप्ता विनय वार्ष्णेय सौरभ सिंह लिवेश सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

अलीगढ़ से अन्य समाचार व लेख

अलीगढ:--यातायात जागरूकता शिविर में हेलमेट का निशुल्क वितरण|

अलीगढ:--सोलर फोटोवोल्टैक सिंचाई पम्प योजना के तहत अनुदान हेतु 10 दिसम्बर तक करें पंजीकरण|>उप कृषि निदेशक अनिल कुमार

अलीगढ:--संत फिदेलिस स्कूल में दो दिवसीय कार्यक्रम कर नन्हे मुन्हे बच्चों ने मनाया एक्सप्रैशन डे|

अलीगढ़ तथा सामाजिक संस्था लाइवस्टॉक एंड सोसियल वेलफ़ैर डेव्लपमेंट सोसाइटी के संयुक्त तत्वावधन में स्वछ भारत मिशन के अंतर्गत एक एक संगोष्ठीआयोजन किया|

अलीगढ:--जिलाधिकारी ने मतगणना स्थल पर शान्ति व कानून व्यवस्था सहित सम्पूर्ण क्षेत्र पर निगाह रखेंगे प्रभारी अधिकारीगण दिए निर्देश |

 

 

नवीन समाचार व लेख

मझगई भारत गैस एजेंसी के मालिक व् दलालो द्वारा गलत तरीके से महिलाओ से रूपये लिए जा रहे है।

निघासन बाबा कल्पदास ने 40 वर्ष पूर्व जंगल में बिना अन्न खाये तपस्या की

निघासन पलिया रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली में ट्रक ने पीछे से मारी ज़ोरदार टक्कर

बडे अधिकारियों के सरंक्षण के कारण नहीं आते डॉक्टर

मतदान सम्पन्न