इटावा में इनामी बदमाश सुंदर यादव पुलिस मुठभेड़ में ढेर | इटावा

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

इटावा में इनामी बदमाश सुंदर यादव पुलिस मुठभेड़ में ढेर | इटावा


Monday, September 18 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

इटावा में इनामी बदमाश सुंदर यादव पुलिस मुठभेड़ में ढेर

सोमवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे इटावा पुलिस ने 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश सुंदर यादव को भरथना क्षेत्र के तुरैया नहर पुल के पास मुठभेड़ में ढेर कर दिया। हालांकि कार्रवाई के दौरान थानाध्यक्ष बकेवर सहित तीन पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। सुंदर का साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।
चौबिया थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम नगला करोढ़ी में बदमाशों ने फायरिंग की है। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश भरथना का तुरैया पुल पार करके भागने लगे।

दूसरी तरफ से सीओ भरथना विकास जायसवाल, सीओ सैफई अंजनी कुमार चतुर्वेदी, थानाध्यक्ष भरथना जेपी पाल व थानाध्यक्ष बकेवर आलोक राय ने पुलिस बल के साथ मोटरसाइकिल पर भाग रहे सुंदर यादव व उसके साथी की घेराबंदी की। दोनों तरफ से करीब 25 राउंड फायरिंग हुई। थानाध्यक्ष बकेवर की गाड़ी में गोली लगने से शीशा टूट गया। गोली उनके कान से सटकर निकल गई जिससे वह घायल हो गए। क्राइम ब्रांच के दो आरक्षी रवींद्र यादव व उदयवीर सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस की फायरिंग में सुंदर यादव गोली लगने से वहीं गिर पड़ा जबकि उसका साथी भाग गया। घायल सुंदर व तीनों पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से सुंदर को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि सुंदर यादव इटावा, मैनपुरी, फर्रुखाबाद व एटा में लूट व हत्या की वारदात करता था।

उस पर 18 मुकदमे दर्ज हैं। उसने मई 2016 में सपा नेता राजवीर यादव की हत्या को अंजाम दिया था। उसके बाद वह जेल चला गया था। 10 माह पूर्व कोर्ट में पेशी पर ले जाने के दौरान सुंदर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। उसके पास से एक 32 एमएम पिस्टल, एक 315 बोर तमंचा और बिना नंबर की काले रंग की मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

 

नवीन समाचार व लेख

बांगरमऊ नगर पालिका परिषद बांगरमऊ में फायर ब्रिगेड के पास करोड़ों रुपए की कीमत जमीन पर अवैध रूप से कब्जा

तहसील उन्नाव,हसनगंज जिला उन्नाव के गांव दाउदपुर में टूनामेंट मैच फाइनल सम्पन हुआ

अलीगढ़,मण्डलायुक्त द्वारा ग्राम रहमतपुर गढ़मई में चकरोड को करायागया अतिक्रमणमुक्त

कानपुर मे दर्द वीडियो में फेसबुक पर दर्ज करने के बाद गंगा नदी में लगा दी छलांग

'आप' को लगा बड़ा झटका, 20 विधायकों की सदस्यता रद, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी