निकाय चुनाव में कांग्रेस और सपा के बीच कोई गठबंधन नही होगा: अखिलेश यादव | इटावा

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

निकाय चुनाव में कांग्रेस और सपा के बीच कोई गठबंधन नही होगा: अखिलेश यादव | इटावा


Thursday, October 19 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

निकाय चुनाव में कांग्रेस और सपा के बीच कोई गठबंधन नही होगा: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में पार्टी कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेगी। पार्टी अकेले ही साइकिल सिंबल पर चुनाव लड़ेगी। इसी के साथ निकाय चुनाव में गठबंधन को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर विराम लग गया।  दीपावली पर अखिलेश अपने गांव सैफई पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा इटावा सफारी पार्क को चिडिय़ाघर में बदला जाना सही नहीं है। शेर और चिडिय़ा एक साथ कैसे रहेंगे, यह मुश्किल काम है। सैफई के क्रिकेट स्टेडियम व तरणताल में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताएं कराने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसके लिए खेल मंत्रालय से बात करेंगे।

प्रदेशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने तंज कसा कि सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में दीपावली मना रहे हैंं। वह कहीं भी दीपावली मना सकते हैं। घर वाले घर पर दीपावली मनाते हैं और अब सुना है कि वह आगरा में भी दीपावली मनाएंगे। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आधार कार्ड को लेकर अधिकारियों को नरम होना चाहिए। झारखंड में आधार कार्ड को लेकर एक बालिका की भूख से मौत हो गई है, यह शर्म की बात है। 

लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में अखिलेश यादव से मिलने बुधवार को काफी संख्या में लोग आए। अखिलेश यादव ने प्रात: 10 बजे जनता दरबार लगा समस्याएं सुनीं। करीब एक घंटे तक वे लोगों से मिलते रहे। उनकी पत्नी व सांसदडिंपल यादव, उनके बच्चे टीना व अर्जुन भी साथ थे। उनसे मिलने के लिए सपा के प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव, सांसद धर्मेंद्र यादव, सांसद तेज प्रताप ङ्क्षसह यादव भी पहुंचे। प्रो. रामगोपाल यादव 20 मिनट तक वार्ता के बाद वापस चले गए। 

दीपावली पर अपने गांव सैफई पहुंचे सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव बुधवार को अचानक पार्टी के मुख्य राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के घर उनसे मिलने पहुंच गए। मुलायम दोपहर में सैफई पहुंचे और सीधे प्रो. रामगोपाल के घर पर उनको आशीर्वाद दिया। करीब एक घंटा तक दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में वार्ता हुई। शिवपाल सिंह यादव भी दोपहर बाद सैफई आए। 

 

नवीन समाचार व लेख

बांगरमऊ नगर पालिका परिषद बांगरमऊ में फायर ब्रिगेड के पास करोड़ों रुपए की कीमत जमीन पर अवैध रूप से कब्जा

तहसील उन्नाव,हसनगंज जिला उन्नाव के गांव दाउदपुर में टूनामेंट मैच फाइनल सम्पन हुआ

अलीगढ़,मण्डलायुक्त द्वारा ग्राम रहमतपुर गढ़मई में चकरोड को करायागया अतिक्रमणमुक्त

कानपुर मे दर्द वीडियो में फेसबुक पर दर्ज करने के बाद गंगा नदी में लगा दी छलांग

'आप' को लगा बड़ा झटका, 20 विधायकों की सदस्यता रद, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी