गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में मिली लाश | गौतमबुद्द नगर

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में मिली लाश | गौतमबुद्द नगर


Friday, January 12 2018
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में मिली लाश

जिला गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में एक फ्लैट में पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक बॉक्सर का नाम जितेंद्र मान था. उसे कई गोलियां मारी गई थी. जितेंद्र ने कई देशों में जाकर भारत का प्रतिनिधित्व किया था. पुलिस इस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है.

जितेंद्र की लाश पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के जीवन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर एच-606 से बरामद की. पुलिस ने जांच में पाया कि उसे कई गोलियां मारी गई थीं. दरअसल, जितेंद्र पेशे से एक  था. वह भारत की तरफ से कई देशों में खेल चुका था. वो बॉक्सिंग की जूनियर टीम का नेशनल चैंपियन भी रह चुका था.

इन दिनों जितेंद्र अल्फा-1 सेक्टर की अल्टीमेट फिटनेस एकेडमी में जिम ट्रेनर के रूप में काम कर रहा था. पुलिस के मुताबिक 10 जनवरी की सुबह जितेंद्र जिम गया था. जिम से निकल जाने के बाद से उसका मोबाइल फोन बंद था. उसे संपर्क करने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन उसका फोन लगातार बंद था.

जितेंद्र के फ्लैट की एक चाबी फिटनेस एकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी. इसी दौरान जब जितेंद्र के बारे में कुछ पता नहीं चला तो प्रीतम टोकस ने शुक्रवार की दोपहर फ्लैट पर जाकर अपनी चाबी से ताला खोला. जैसे ही वो फ्लैट के अंदर दाखिल हुआ तो सामने जितेंद्र मान की लाश पड़ी थी. जिसे गोलियों से छलनी किया गया था.

ये देखकर प्रीतम के होश उड़ गए. उसने फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस की मानें तो हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले गए. पुलिस के मुताबिक जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है.

अब पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज में जितेंद्र लिफ्ट के बजाए सीढियों से छठे फ्लोर पर मौजूद अपने फ्लैट के लिए जाता नज़र आ रहा है. पुलिस जितेंद्र के जानने वालों से भी पूछताछ कर रही है. अपार्टमेंट के गार्ड्स से भी पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. सबसे गौर करने वाली बात ये है कि फ्लैट के अंदर जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई लेकिन किसी ने भी गोली की आवाज नहीं सुनी. ना ही किसी को आते-जाते देखा गया. अब पुलिस यही जानने की कोशिश कर रही है कि फ्लैट में घुसकर जितेंद्र की हत्या किसने और क्यों की.

 

नवीन समाचार व लेख

बांगरमऊ नगर पालिका परिषद बांगरमऊ में फायर ब्रिगेड के पास करोड़ों रुपए की कीमत जमीन पर अवैध रूप से कब्जा

तहसील उन्नाव,हसनगंज जिला उन्नाव के गांव दाउदपुर में टूनामेंट मैच फाइनल सम्पन हुआ

अलीगढ़,मण्डलायुक्त द्वारा ग्राम रहमतपुर गढ़मई में चकरोड को करायागया अतिक्रमणमुक्त

कानपुर मे दर्द वीडियो में फेसबुक पर दर्ज करने के बाद गंगा नदी में लगा दी छलांग

'आप' को लगा बड़ा झटका, 20 विधायकों की सदस्यता रद, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी