यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

यूपी की सबसे बड़ी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे अभिनेता राजपाल यादव! | गाजियाबाद


Thursday, January 19 2017
आशीष कुमार शर्मा, ब्यूरो प्रमुख अलीगढ

यूपी की सबसे बड़ी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे अभिनेता राजपाल यादव!

 हिंदी फिल्मों के जाने माने हास्य अभिनेता राजपाल यादव अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत गाजियाबाद जनपद से कर सकते हैं। यूपी विधानसभा में को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर सर्व समभाव पार्टी बनाई है। फिलहाल राजपाल यादव ट्रांस हिंडन में अपने करीबी के यहां पर डेरा डाले हुए हैं।

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार गुरुवार को प्रेस कान्फ्रेंस करके राजपाल यादव साहिबाबाद विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर सकते हैं। इसके अलावा अन्य सीटों पर भी अपने प्रत्याशियों का खुलासा कर सकते हैं। यहां पर पार्टी की रणनीतियों के बारे में भी चर्चा की जा सकती है। पार्टी के सूत्रों के मुताबिक यूपी विधानसभा चुनाव में 390 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जल्द ही सभी सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। भ्रष्टाचार को खत्म करना उनका प्राथमिक मुद्दा है।

राजपाल यादव का भी मानना है कि सर्व सम्भाव पार्टी प्रदेश की जनता के विकास को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। ये पार्टी को उत्तर प्रदेश के निर्माण में और फिर देश के निर्माण में सहभागिता करेगी। वे सिर्फ निर्माण और संवाद की राजनीति करेंगे। दूसरों की बुराई कम अपनी अच्छाइयों को दिखा कर प्रचार प्रसार करेंगे।

पत्रकारों से बातचीत में हाल ही में उन्होंने बताया था कि वो पिछले 18 सालों से बॉलीवुड के माध्यम से लोगों का मनोरंजन किया अब देश की सेवा भी करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उनके बड़े भाई के द्वारा इस पार्टी की शुरुआत 2015 में की गई थी।

 

नवीन समाचार व लेख

मीरजापुर सड़क दुर्घटना में 10 की मौत, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

एनसीईआरटी ने तैयार की 'वीरगाथा' की किताब ,युवा पीढ़ी में जज्बा पैदा करेगी

स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान गैंगरेप जैसी अप्रत्याशित घटनाएं होती रहती हैं

लखनऊ के जानकीपुरम मे बदमाशों ने सिपाही को पटका तो गुस्साए पुलिसकर्मी ने मारी गोली

लखनऊ के केजीएमयू में फिर लापरवाही रात भर तड़पता रहा दो साल का बच्चा