गोरखपुर मेडिकल कालेज छावनी में तब्दील, विपक्ष आज करेगा प्रदर्शन | गोरखपुर

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

गोरखपुर मेडिकल कालेज छावनी में तब्दील, विपक्ष आज करेगा प्रदर्शन | गोरखपुर


Saturday, August 12 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

गोरखपुर मेडिकल कालेज छावनी में तब्दील, विपक्ष आज करेगा प्रदर्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर के मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन की कमी से कल 48 मरीजों की मौत के बाद आज वहां विपक्षी दल के नेताओं का जमावड़ा लगेगा। बाबा राघवदास मेडिकल कालेज प्रांगण तथा बाहर के क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। आज वहां पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी पहुंचेंगे। 

बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में कल आक्सीजन की कमी से हुई मौतों के बाद हमलावर विपक्षी दलों के तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ आज वहां पर स्थानीय नेताओं के पहुंचने की संभावना है। वहां पर धरना प्रदर्शन की तैयारी को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गयी है।

माना जा रहा है कि आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद तथा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचने वाले हैं। इसी को देखते हुए मेडिकल कालेज प्रांगण तथा बाहर का क्षेत्र छावनी में तब्दील हो गया है। एसपी नार्थ गणेश साहा व एसपी क्राइम आलोक शर्मा वहां कैंप कर रहे हैं जबकि अराएएफ के साथ ही अन्य फोर्स को वहां पर तैनात किया गया है। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नवी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर तथा राज्यसभा सांसद डॉ. संजय सिंह व प्रमोद तिवारी यहां पहुंच रहे हैं। इनके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भी पहुंचने की उम्मीद है।