यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

हाथरस मे मनोज कुमार शर्मा को सिकंदराराऊ का कोतवाल बनाया गया | हाथरस


Saturday, October 21 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

हाथरस मे मनोज कुमार शर्मा को सिकंदराराऊ का कोतवाल बनाया गया

हाथरस : कासगंज से ट्रांसफर पर आए इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा को सिकंदराराऊ कोतवाल बनाया गया है। पंप कर्मी से लूट व हत्या की घटना के बाद इंस्पेक्टर पीके द्विवेदी को वहां से हटाकर क्राइम ब्रांच भेजा गया है। इनके अलावा मुरसान व चंदपा एसओ को भी थाने से हटाया गया है।

16 अक्टूबर को सिकंदराराऊ की अगसौली चौकी के निकट सनसनीखेज वारदात हुई थी। यदि घटना का पर्दाफाश न होता तो दीपावली बाद सिकंदराराऊ कोतवाल पर इससे बड़ी कार्रवाई हो सकती थी। इस घटना से पहले भी कई लूट की वारदातें हो चुकी थीं, जिनमें से कुछ इंटेलीजेंस की मदद से खुली थीं। काफी दिनों से इंस्पेक्टर पीके द्विवेदी की सिकंदराराऊ से हटने की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन त्योहार के कारण पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने फेरबदल करना ठीक नहीं समझा। दीपावली के दूसरे दिन ही एसपी ने तीन थानों के इंचार्ज बदल दिए। इंस्पेक्टर मनोज शर्मा पिछले वर्ष शहर कोतवाल थे, लेकिन विधानसभा चुनाव के चलते उनका तबादला कासगंज हो गया था। मुरसान एसओ जगदीशचंद्र को हटाकर उनकी जगह इंस्पेक्टर डीके सिसौदिया को भेजा गया है। इंस्पेक्टर डीके सिसौदिया को शिकायत के चलते सासनी कोतवाली से हटाया गया था। एसओ जगदीशचंद्र को भी क्राइम ब्रांच भेजा गया है। उन्हें हटाने की वजह काला तेल वाला मामला बताया जा रहा है। आगरा की टीम ने यहां आकर मुरसान क्षेत्र में काले तेल का कारोबार पकड़ा था, जिसके बाद इस मामले में जांच बैठाई गई थी। चर्चा है कि इसी मामले में एसओ जगदीशचंद्र हटाए गए हैं।

एसओ चंदपा रमाकांत पचौरी को पुलिस कार्यालय में तैनात किया गया है। इनपर अतर सिंह हत्याकांड मामले की गाज गिरी है। सदर कोतवाली एसएसआइ विनोद कुमार यादव को चंदपा एसओ बनाया है। अलीगढ़ से आए एसआई राकेश पांडेय को कोतवाली सदर का एसएसआइ बनाया गया है।

 

नवीन समाचार व लेख

आगरा मे मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले मे कोचिंग संचालक को सीबीआइ टीम ने किया गिरफ्तार

मेरठ मे वरुण गांधी ने छात्रों से राजनीति में आने का किया आह्वान

अवैध खनन मे कई अधिकारियों पर मुकदमा , हाईकोर्ट

राजबब्बर ने कहा कि इंदिरा ने किसानों को हरित क्रांति दी तो मोदी ने जीएसटी थोपा

योगी सरकार ने जबरन रिटायर किये ग्रुप बी के सोलह दागी अफसर