युवती की हत्या कर जंगल में फेंका निर्वस्त्र शव | लखनऊ

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

युवती की हत्या कर जंगल में फेंका निर्वस्त्र शव | लखनऊ


Monday, September 18 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

युवती की हत्या कर जंगल में फेंका निर्वस्त्र शव

 लखनऊ : चिनहट क्षेत्र में सोमवार को एक युवती का नग्न शव बरामद किया गया। युवती की हत्या कर बदमाशों ने शव को जुग्गौर के जंगल में झाड़ियों में फेंक दिया था। आशंका जताई जा रही है कि युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। बदमाशों ने धारदार हथियार से युवती पर कई वार किए थे, जिसके निशान शव पर मिले हैं। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची बाराबंकी की सतरिख और राजधानी चिनहट थाने की पुलिस कार्रवाई के बजाय सीमा विवाद में उलझ गई। उच्चाधिकारियों की फटकार के बाद आखिरकार चिनहट पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और छानबीन शुरू की।

सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार सिंह के मुताबिक जुग्गौर के जंगल में रविवार देर रात रेलवे लाइन के किनारे झाडि़यों में शव मिलने की सूचना मिली थी। शव करीब चार-पांच दिन पुराना है, जो काफी सड़ चुका है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शव की शिनाख्त कराने के लिए बाराबंकी व राजधानी समेत आसपास के जिलों में सूचना प्रेषित कर दी है।

कुछ दूरी पर पड़े थे कपड़े : युवती के शरीर के ऊपरी हिस्से पर सिर्फ एक चुनरी पड़ी थी, वहीं अन्य कपड़े करीब 10 मीटर दूर पड़े थे। जिस जगह शव बरामद किया गया है आमतौर पर वहां कोई जाता नजर नहीं आता। स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि हत्यारे युवती को बंधक बनाकर वहां लाए थे, जहां उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई।

जीआरपी ने भी की छानबीन : लखनऊ-बाराबंकी रेल खंड के किनारे स्टेशन पुरवा के पास झाड़ियों में युवती का नग्न शव मिलने की सूचना जुग्गौर गाव निवासी परशुराम ने स्टेशन मास्टर को दी थी। परशुराम के मुताबिक रविवार रात में वह नरेंदी गाव जा रहे थे। इस बीच तेज दुर्गध आने पर उन्होंने झाडि़यों में देखा तो युवती का शव दिखाई दिया। इसके बाद स्टेशन मास्टर बाराबंकी जीआरपी और सतरिख थाने में सूचना दी। जीआरपी ने छानबीन के दौरान मामला पुलिस का बताया और आगे बढ़ गई।

शव के पास पड़े थे सिक्के : छानबीन के दौरान पुलिस ने शव के पास से कुछ सिक्के बरामद किए हैं। पुलिस ने युवती के कपड़ों को सुरक्षित रख लिया है। मौके पर सिक्के मिलने के कारण पुलिस आशंका जता रही है कि युवती भिखारन थी। पुलिस आसपास के इलाके में झोपड़ पट्टी में रहने वाली महिलाओं से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। पुलिस के मुताबिक शव पुराना होने के कारण चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। लापता लोगों के बारे में पड़ताल की जा रही है।

 

नवीन समाचार व लेख

राजस्थान विधानसभा के चुनाव अभी दूर,लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर कांग्रेस में अभी से वकालात

इलाहाबाद में शुरू हुवास्वच्छ भारत मिशन नहीं होगा खुले में शौच

ईपीएफओ ने शुरू की नई सर्विस, UAN को आधार से करें ऑनलाइन लिंक

बैंक खाते को आधार से जोड़ने का फैसला सरकार का रिजर्व बैंक की कोई भूमिका नहीं

योगी सरकार की ओर से जारी साल 2018 के लिए कलैंडर में मिली ताजमहल को जगह