यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

योगी आदित्यनाथ की केरल जनसुरक्षा के बाद अब होगी गुजरात की गौरव यात्रा | लखनऊ


Thursday, October 12 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

योगी आदित्यनाथ की केरल जनसुरक्षा के बाद अब होगी गुजरात की गौरव यात्रा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 और 14 अक्टूबर को गुजरात गौरव यात्रा में शिरकत करने वाले हैं। इससे पहले वह वामपंथियों के गढ़ केरल में जन सुरक्षा यात्रा में हिंदुत्व के चेहरे के रूप में उभर चुके हैं। गुजरात में आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह यात्रा खासी महत्वपूर्ण समझी जा रही है। यात्रा के आयोजकों ने भाजपा में हिंदुत्व और विकास का चेहरा बनते जा रहे गोरक्षपीठ के योगी दो दिन का समय दिया है। यह यात्रा कई जिलों से गुजरेगी। दो दर्जन जगह जनसभाएं होंगी। दो दिन की यात्रा में वह 20 घंटे से अधिक जनता के बीच में गुजारेंगे। 

गुजरात गौरव यात्रा के लिए मुख्यमंत्री सुबह लखनऊ से रवाना होंगे। करीब 10 बजे वह दमन होते हुए बलसाड जिले के परदी पहुंचेंगे। परदी से शुरू गौरव यात्रा अतुल, बलसाड, चिखली, गनदेवी, अमलसाद, अब्रामा, इरू, कबीलपुर, मरौली होते हुए रात करीब सात बजे सचिन में जाकर समाप्त होगी। हर जगह योगी की जनसभाएं होंगी। सूरत के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद शनिवार को उनकी यात्रा की शुरुआत भुज से होगी। यहां से सुखपुर, मनकुवा, समना, देसालपुर, देवपर, नख्यात्राना, मनगांव, गधारीशा, शेरडी, मांडवी, विदादा, भुजपुर होते हुए मुंण्डरा पहुंचकर रात करीब नौ बजे समाप्त होगी। वहां से वह दिल्ली लौटकर यूपी सदन में रुकेंगे। अगले दिन लखनऊ आएंगे।

अपने व्यस्ततम कार्यक्रम के बावजूद मुख्यमंत्री उप्र के विकास की भी बात करेंगे। 13 अक्टूबर को सूरत में रुकने के दौरान वह वहां उत्तर भारतीय उद्योग परिसंघ के प्रतिनिधिमंडल से मिलकर उनसे प्रदेश की नई औद्योगिक नीति का हवाला और सुरक्षा की गारंटी देते हुए उनको प्रदेश में निवेश का आमंत्रण देंगे। मालूम हो कि पिछले दिनों हरियाणा के अग्रोहा में वैश्य समाज के एक कार्यक्रम में गए मुख्यमंत्री ने समाज के लोगों से उप्र में निवेश की अपील की थी। 

 

नवीन समाचार व लेख

योगी आदित्यनाथ की केरल जनसुरक्षा के बाद अब होगी गुजरात की गौरव यात्रा

एक ही मंच पर दिखी मुलायम-अखिलेश की मौजूदगी सपा घमासान शांत होने की निशानी

चार घंटे चला लक्ष्मण-परशुराम में संवाद

अतिक्रमण से जूझ रहा कस्बा गाजीपुर

योगीजी द्वारा दीपावली पर्व पर दीनहीन किसानों को दिये गये तोहफे पर विशेष