शहर में ताबड़तोड़ वारदात करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार | मेरठ

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

शहर में ताबड़तोड़ वारदात करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार | मेरठ


Saturday, May 20 2017
Unite For Humanity, Admin ALL INDIA

शहर में ताबड़तोड़ वारदात करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

मेरठ : टीपीनगर पुलिस ने महिलाओं को शिकार बनाने वाले तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। लुटेरों के पास से चोरी की बाइक, मोबाइल, जेवरात और हथियार बरामद हुए हैं। बदमाशों के तीन फरार साथियों की तलाश की जा रही है।

शुक्रवार को पुलिस लाइन में एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने प्रेस कांफ्रेंस में पूरे मामले से पर्दाफाश किया। एसपी सिटी ने बताया कि सीओ ब्रह्मापुरी धर्मेद्र चौहान के नेतृत्व में इंस्पेक्टर टीपी नगर सचिन मलिक ने टीम के साथ बागपत रोड शनि मंदिर के पास से बाइक सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के नाम सूरज पुत्र रतन सिंह निवासी विकास नगर, अजय पुत्र विनोद कुमार निवासी शिवपुरम और विवेक उर्फ टीटू पुत्र नानक निवासी एकता विहार हैं। तीनों टीपीनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पूछताछ में आरोपियों ने शहर में हुईं मोबाइल, पर्स लूट और चेन लूट की करीब 30-40 घटनाओं को अंजाम देना कुबूल किया है। बदमाश पल्सर बाइक से घटनाएं करते थे। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने लूट के तीन मोबाइल और एक जोड़ी कुंडल बरामद किए हैं। बदमाशों ने अपने चार साथियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं जो उनके साथ लूट में शामिल रहते थे। फरार बदमाशों में अक्षय पुत्र जयभगवान निवासी चौहानपुरी, सचिन पुत्र धर्मवीर निवासी चौहानपुरी और गौरव निवासी कंकरखेड़ा हैं। एसपी सिटी ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। वहीं, बदमाशों के पकड़े जाने पर एसएसपी जे रविन्द्र गौड ने पुलिस टीम को पाच हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की है।

एक बदमाश निकला व्यापारी का बेटा

एक बदमाश अजय का पिता टीपीनगर में दुकान करता है। उसके दूसरे साथी भी पढ़े लिखे हैं। बदमाशों ने बताया कि वे युवतियों महिलाओं के पीछे लग जाते थे। जैसे ही एकांत का मौका मिलता, वे लूट करके फरार हो जाते थे।

 

नवीन समाचार व लेख

यूपी लोकसेवा आयोग ने जारी की पीसीएस प्री-2017 की उत्तरकुंजी

पश्चिमी यूपी में अाज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ताबड़तोड़ रैलियां

लखनऊ के दौरे पर आज गृह मंत्री राजनाथ सिंह

नगरीय निकाय चुनाव की दौड़ में उम्रदराज तो पार्षद-सदस्य में युवा आगे

इंडोनेशिया मे मुस्लिम बहुल देश की करेंसी पर शान से अंकित हैं पूजनीय ‘गणपति’