लड़कियों को बहला फुसलाकर उनके संग बलात्कार कराता था ये कपल | नयी दिल्ली

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

लड़कियों को बहला फुसलाकर उनके संग बलात्कार कराता था ये कपल | नयी दिल्ली


Saturday, April 15 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

लड़कियों को बहला फुसलाकर उनके संग बलात्कार कराता था ये कपल

दिल्ली रेलवे स्टेशन से अनजान लड़कियों को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने और उनके साथ बलात्कार करने, कराने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यही नहीं लड़कियों को दिल्ली से बाहर ले जाकर बेचे जाने का खुलासा भी हुआ है. इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एक लिवइन कपल को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के आला अफसरों ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में अरमान उर्फ जॉन उर्फ अब्राहम और उसकी लिवइन पार्टनर अशीना को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि ये दोनों इस काम को अंजाम देते थे. पुलिस की टीम इनके पीछे फरवरी महीने से लगी हुई थी.

यह मामला दिल्ली पुलिस के पास फरवरी में आया था. उस समय पुलिस ने रेप, गैंगरेप और एक नाबालिक से जबरन शादी करने के आरोप में पप्पू यादव, अफरोज और जहांगीर को गिरफ्तार किया था. तीनों अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं. तभी से इस मामले में अब्राहम और अशीना की तलाश की जा रही थी.

पूछताछ में इन दोनों ने बताया कि वे दो-तीन लड़कियों को रेलवे स्टेशन पर बहला फुसला कर उनके साथ ऐसी वारदात को अंजाम दे चुके हैं. यही नहीं इन्होंने दिल्ली से बाहर उनकी शादी भी करवाई हैं. उन लडकियो की तलाश में दिल्ली पुलिस की टीम दिल्ली से बाहर यूपी में दबिश देने गई थी.

फरवरी में जो मामला सामने आया था उसमें ये लिवइन पार्टनर कपल ने निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर छत्तीसगढ़ से भागकर आई एक 15 साल की नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए थे. रात में अब्राहम ने पीड़ित लड़की के साथ रेप किया था और फिर विरोध करने पर उस लड़की को पांच दिन तक कमरे में बंधक बनाकर रखा था.

बाद में पीड़िता को सवाई माधोपुर में पप्पू यादव नाम के एक शख्स को 70 हजार में बेच दिया गया था. पप्पू ने उसके साथ रेप किया और जबरन शादी भी कर ली. जब लड़की वहां से भागकर दिल्ली आ गई तो इन लोगों ने उसे फिर पकड़ कर रिक्शा वालों के हवाले कर दिया था और उन लोगों ने रातभर उसके साथ गैंगरेप किया था. अब पीड़िता चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के संरक्षण में है.

 

नवीन समाचार व लेख

सरकारी बैंकों के कुल NPA का 27 फीसद हिस्सा SBI को वसूलना है, अगला नंबर PNB का

ट्रेन हादसे के दूसरे दिन ही प्रशासन ने राहत से खींच लिए हाथ

राजीव गांधी को याद कर कांग्रेस ने शुरू की राहत की राजनीति

येदुरप्पा पर मुकदमा एक साजिश, सिद्धरमैया इस्तीफा दें

अल्पसंख्यकों के लिए सरकार खोलेगी नवोदय की तर्ज पर स्कूल