यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

सोशल मीडिया में वायरल हुआ हार्दिक और उनके 2 साथी का अश्लील वीडियो | समाचार


Wednesday, November 15 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

सोशल मीडिया में वायरल हुआ हार्दिक और उनके 2 साथी का अश्लील वीडियो

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की एक ओर अश्लील सीडी सोशल मीडिया में आने के बाद गुजरात की राजनीति में हडकंप मच गया है। हार्दिक ने सीडी को टेम्पर्ड बताते हुए इसे भाजपा की साजिश बताया है। केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने इससे साफ पल्ला झाड़ लिया। वहीं, कांग्रेस ने हार्दिक के बचाव में जो तर्क दिए उससे सरदार पटेल के रिश्तेदार ने आपत्ति जताई है।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल के पूर्व साथी अश्विन सांकलेचा ने सोमवार को हार्दिक के साथ एक युवती का वीडियो यूटयूब पर पोस्ट कर गुजरात की राजनीति में हडकंप मचा दिया था। गत दिनों सूरत में खुद हार्दिक ने उनकी सेक्स सीडी बाहर आने की आशंका जताई थी। मंगलवार को एक ओर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसमें हार्दिक व उसके दो अन्य साथी एक युवती के साथ एक कमरे में नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो के असली होने की पुष्टी कोई नहीं कर रहा है। इसे लेकर गुजरात की राजनीति में भूचाल सा आ गया है।

हार्दिक ने वीडिया को टेम्पर बताते हुए अश्विन व भाजपा नेताओं के फोटो भी मीडियाकर्मियों को पोस्ट किए हैं। हार्दिक ने कहा है कि भाजपा गंदी राजनीति करती है। हार्दिक ने कहा मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, निजी जिंदगी में कौन क्या करता है इसकी जासूसी कौन कर रहे हैं और क्यों करा रहे हैं। हार्दिक के करीबी व पास प्रवक्ता दिनेश बामणिया व सूरत संयोजक ने कहा है कि भाजपा ऐसी राजनीति कर रही है तो उसे भी इसके लिए तैयार रहना चाहिए। सीडी जारी ही करनी है तो कच्छ के नलिया कांड की सीडी जारी करें पाटीदार महिलाओं के साथ दुव्र्यवहार व अत्याचार की सीडी जारी करें। सीडी 22 मई 2017 की है जिसमें हार्दिक व उसके साथी गंजे नजर आ रहे हैं, उनके साथ कमरे में एक युवती भी दिख रही है, गौरतलब है कि राज्य सरकार के विरोध में हार्दिक व उसके साथियों ने 21 मई को मुंडन कराया था।

केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा है कि इन सीडी से भाजपा का कोई लेना देना नहीं है, हार्दिक को सीडी बनावटी लगती है तो उसे शिकायत करनी चाहिए। सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल ने हार्दिक के बचाव में कहा था कि हार्दिक पटेल भाजपा के सामने न झुका, न बिका इसलिए अब बदनाम किया जा रहा है, हार्दिक में सरदार पटेल का डीएनए है जो किसी के सामने झुकने वाला नहीं है, भाजपा इसी बयान को लेकर कांग्रेस की आलोचना कर रही है। उधर कांग्रेस अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने भाजपा पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा भ्रष्टाचार, अहंकार में डूबी हुई है वहीं पूर्व अध्यक्ष सिद्वार्थ पटेल ने कहा कि भाजपा हार सामने देख इस तरह की राजनीति कर रही है, आज हार्दिक की सीडी लाए कल किसी ओर नेता की सीडी ला सकते हैं।

 

 

नवीन समाचार व लेख

सोशल मीडिया में वायरल हुआ हार्दिक और उनके 2 साथी का अश्लील वीडियो

प्रदेश सरकार ने मथुरा के सहायक नगर आयुक्त किया निलंबित, इलाहाबाद के जल जीएम सस्पेंड

लखनऊ गोमती नगर की कठौता झील से हटाया अतिक्रमण हाइकोर्ट के आदेश पर

सीतापुर में सब्जी खरीदने गई युवती को बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

फिरोजाबाद में अखिलेश यादव ने कहा जनता के गुस्से से डरी सरकार, इसलिए बदल रही है जीएसटी दरें