लखीमपुर में नाबालिग से जबरदस्ती की कोशिश और देवरिया में बच्ची से दुष्कर्म | राज्य

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

लखीमपुर में नाबालिग से जबरदस्ती की कोशिश और देवरिया में बच्ची से दुष्कर्म | राज्य


Monday, May 15 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

लखीमपुर में नाबालिग से जबरदस्ती की कोशिश और देवरिया में बच्ची से दुष्कर्म

अखिलेश सरकार हो या योगी सरकार उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ है। वह अपने कारनामों को अंजाम देने से बाज नहीं आते हैं। आज लखीमपुर में नाबालिक बच्ची को हवश का शिकार बनाने की कोशिश की गई जबकि देवरिया में किसी ने एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दोनों बच्चियों को उपचार और चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

लखीमपुर के हैदराबाद क्षेत्र के एक ग्राम में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है। लखीमपुर के गांव बालिका के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री खेतों की ओर गई थी। उसी दौरान मनिकापुर के मंजीत ने उसे खेत में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर आरोपी भाग गया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पीडि़ता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा। थानाध्यक्ष बीके द्विवेदी ने बताया कि आरोपी शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

देवरिया जिले के मईल क्षेत्र के एक गांव में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बच्ची से झाड़ी में मिली है, जिसकी हालत गम्भीर है। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं। साथ ही आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

नवीन समाचार व लेख

अलीगढ़,दिनभर हुई बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई क्षेत्रों में जलभराव

बहन-बेटी की रक्षा करना अपराध है तो यह अपराध हर बार करुँगी: बीजेपी नेत्री

प्रधानमंत्री डिजिटल साक्षरता अभियान के तहत हो रहे गॉव के बच्चे शिक्षित

अलीगढ़,कब तक सहते रहेंगे ये कंपनी मालिकों के जुल्म और अत्याचार

रफ़्तार का कहर रायबरेली