यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)
UFH News Wheel

यूपी में विभिन्न स्थान पर गिरफ्त में आए तीन मुन्ना भाई | राज्य


Sunday, July 23 2017
Vikram Singh Yadav, Chief Editor ALL INDIA

यूपी में विभिन्न स्थान पर गिरफ्त में आए तीन मुन्ना भाई

उत्तर प्रदेश में प्रतियोगी परीक्षा में तीन मुन्ना भाई पुलिस की गिरफ्त में आ गए। इटावा के साथ ही बरेली तथा मुरादाबाद में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते मुन्ना भाई पकड़े गए। 

इटावा में उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान अनुसंधान विश्वविद्यालय सैफई की राज्य स्तरीय 2017 की नर्सिंग परीक्षा के दौरान एक मुन्ना भाई  गिरफ्तार किया गया है। आरोपी प्रशांत राजपूत निवासी तिर्वा कन्नौज दूसरे अभ्यर्थी शैलेंद्र यादव निवासी सैफई  के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। पुलिस का कहना है पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी । प्रशांत का कहना है कि उसे परीक्षा देने के लिए जान से मारने की धमकी दी गई। इसी कारण वह परीक्षा दे रहा था। 

बरेली में बरेली कॉलेज में बैचलर ऑफ एलीमेंटरी एजुकेशन (बीएलएड) की प्रवेश परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई। पत्नी अनीता को पास कराने के चक्कर में खुद दे रहा था परीक्षा। पकड़ा गया व्यक्ति बिजनौर का अमरजीत है। कॉलेज प्रबंधन ने उसको पुलिस को सौंप दिया है। 

मुरादाबाद के सिविल लाइंस के चित्रगुप्त इंटर कॉलेज में हाईकोर्ट की समूह घ की परीक्षा में दूसरे के नाम पर दे रहा युवक पकड़ा गया। बिजनौर के धामपुर के शेरकोट के टिपर के रहने वाले दीपक के स्थान वह परीक्षा दे रहा था। आरोपी दिल्ली के शाहदरा निवासी अखिल है। 

 

नवीन समाचार व लेख

आरबीआई, की 5-6 दिसंबर को होगी अगली MPC बैठक ब्याज दरों को बरकरार रख सकता है

मेरठ मे छात्रसंघ चुनाव के लिए धरने पर बैठे छात्र

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस ने एक बच्ची को राष्ट्रद्रोहियों के हाथ सौंपा

डीजीपी सुलखान सिंह ने कहा आबादी के अनुरूप हो उप्र में अपराध का आकलन

योगी सरकार शराब पर कम कर सकती है टैक्स